भूतिया किताब पार्ट 2 horror story in hindi soch indian horror story hindi

Short horror story hindi soch

भूतिया किताब पार्ट 2 horror story in hindi soch indian horror story hindi 
indian horror story hindi

indian horror story hindi 


हेलो दोस्तों आपका स्वागत है hindisoch पर और मैं हु आपका दोस्त मुंगेरी ढालिया।आज मैं आपके लिए भूतिया किताब horror story के आगे का भाग लेकर आया हूँ।
तो चलिए शुरू करते है।

भूतिया किताब  part 2 short horror story indian horror story hindi

प्रकाश और उसके दोस्त उस कमरे का दरवाजा खोलकर अंदर जाते है।वहाँ पर उनको कुछ नहीं मिलता।राज बोलता है ।भाई यहाँ तो कोई भूत नही है प्रकाश को एक किताब दिखती है।
वो उसको उठाता है और वो लोग वहां से चले जाते है। प्रकाश उस किताब को अपने कमरे में ले जाता है।वो उसको खोलता है।उसके पहले पेज पर लिखा होता है अगर इस किताब को ध्यान से पढ़कर जो इसमें लिखा है वो करोगे तो ये किताब सभी इच्छाओं की पूर्ति करती है।

प्रकाश की पहली इच्छा का पूरा होना short horror story

प्रकाश ने उस किताब का अगला पेज खोला उस पर एक मंत्र लिखा था और साथ मे लिखा था अगर इस मंत्र को 1000 बार जपोगे तो तुम्हारी एक इच्छा पूरी होगी।प्रकाश ने कहा चलो इसको आजमा कर देखता हूँ।वो उस मन्त्र का 1000 बार जप करता है।जब वो सुबह उठता है तो वो मन मे सोचता है कि मैं क्या इच्छा करू।वो इच्छा करता है कि वो जिस लड़की से प्यार करता है वो यहाँ पर आ जाये।
वो देखता है कि जोया उसके सामने आ जाती है।वो उसको पूछता है कि तुम यहाँ कैसे आयी तब वो बोलती है कि राज ने मुझे फोन किया और बताया कि तुम छुटियों में यहाँ आये हो इसलिए मैं भी आ गयी। जोया प्रकाश को बस दोस्त की नजर से देखती थी पर प्रकाश जोया से प्यार करता था।अब प्रकाशकों उस किताब पर भरोसा हो गया।

भूतिया किताब part 1 short horror story indian horror story hindi and english

उसने उस किताब के बारे में किसी को नही बताया।फिर वो बाहर चले गए शाम को जब वो वापिस आये तो प्रकाश और उसके सभी दोस्त खाना खा कर अपने अपने कमरे में चले गए। प्रकाश ने अगला पेज खोला उस पर भी एक मंत्र लिखा था और साथ मे लिखा था कि अगर तुम उस कमरे की अलमारी में रखे हुए बॉक्स में से एक शीशी को पीकर इस मंत्र का 1000 बार जप करोगे तो तुम्हारी दो इच्छाओं की पूर्ति होगी।

जोया का प्रकाश को प्यार का इजहार करना indian horror story

प्रकाश ने वैसा हि किया और उस कमरे में जाकर वो शीशी पी ली और उस मन्त्र का 1000 बार जप किया। अगले दिन उसने इच्छा की के जोया मुझको I Love You कहे और थोड़ी देर बाद वैसा ही हुआ।जोया ने प्रकाश को I Love You कहा और गाल पर एक किस किया।उसको बहुत अच्छा लग रहा था।अब उसने दूसरी इच्छा ये की के मुझे कोई खजाना मिले तो थोड़ी देर बाद राज ने आवाज लगाई की यहाँ पर है जल्दी आओ सभी भाग कर राज के पास गए तो वहाँ पर एक मटका पड़ा था।जिसके अंदर सोने चांदी के गहने पड़े थे।प्रकाश ने राज से पूछा कि तुमको ये कैसे मिले तो राज ने कहा कि मैं रामदास की पौधे लगाने में मदद कर रहा था।उसके लिए जब मैंने जमीन को खोदा तो जमीन के अंदर ये मटका मिला।
Love latter a sad and deferent love story
प्रकाश बहुत खुश हुआ की अब तो मैं कुछ भी कर सकता हु।
जब रात हुई तो प्रकाश को कुछ आवाजे सुनाई देने लगी।
उसने उन आवाजो पर गौर नहीं किया और उस किताब का अगला पेज खोला।
प्रकाश को अब एक और मन्त्र मिला आगे उस मे लिखा था कि ये मन्त्र बहुत ही शक्तिशाली है तुम इस मंत्र को रोज 1000 बार जप करोगे तो तुम्हारी कोई भी और कितनी भी इच्छाओं को ये मन्त्र पूरा करेगा।

प्रकाश पर आत्मा का कब्जा horror story short in hindi

अब प्रकाश ने उस मन्त्र को जपना शुरू किया लेकिन अब उसको कुछ आवाजे सुनाई देने लगी जैसे ही मन्त्र पूरे हुए आवाजे बन्द हो गयी। अगले दिन प्रकाश अपने को भगवान समझने लगा।क्योकि उस किताब में लिखा था कि अब तुम्हारी हर इच्छा पूरी होगी।
उसने सब को कहा मैं अब भगवान हु।उसके सभी दोस्त प्रकाश पर हंसने लगे।प्रकाश ने कहा अच्छा तुमको विश्वास नही होता तो राज अभी हवा में उड़ेगा ये बोलते ही राज हवा में उड़ने लगा। ये देखकर सब डरने लगे की ये सब क्या हो रहा है।फिर राज को प्रकाश ने नीचे उतारा जोया ने प्रकाश को कहा कि तुम ये सब क्या बोल रहे हो। तो उसने जोया से कहा कि तुमको भी मैने ही प्यार का इजहार करने के लिए मजबूर किया था।जोया बोली कि मैं तुम से सच मे प्यार करती हूं इसलिए मैंने तुमको आई लव यू कहा था।
लेकिन प्रकाश नही माना वो सभी लोग एक कमरे में चले गए ।अब रामदास ने कहा कि प्रकाश पर उस आत्मा ने कब्जा कर लिया है।इसलिए वो ये सब बोल रहे है।

प्रकाश की आत्मा से मुक्ति horror story new in hindi

हम पीढ़ियों से इनके यहाँ काम करते आये है।हमारे दादा जी ने हमे बताया था जैसा प्रकाश जी कर रहे है वैसा ही उसके परदादा जी ने भी किया था। तब एक साधु ने उनके अंदर से प्रेत आत्मा को निकाल कर एक किताब में बंद किया था और उस कमरे में बंद किया था जहाँ ताला था।शायद उन्होंने उस कमरे को खोलकर वो किताब वहाँ से उठा ली है।और उस आत्मा ने उनकी बॉडी पर कब्जा कर लिया है। पहले तो वो आत्मा प्रकाश की इच्छाओं की पूर्ति करेगी बाद में उसकी बॉडी पर पूरी तरह से कब्जा कर लेगी। जोया ने रामदास से पूछा कि इससे बचने का कोई उपाय है क्या?
भूतिया पेड़ horror story in hindisoch
रामदास बोला हाँ उपाय है इस आत्मा को पहाड़ी वाले देवी के मंदिर के पुजारी काबू में करके उसको मुक्ति दिला सकते है।
अब सभी लोग पहाड़ी वाले मंदिर में गए और वहाँ के पुजारी जी को सारी बात बताई।
पुजारी जी ने कहा कि वो बहुत शक्तिशाली आत्मा लगती है।उसको प्रकाश के शरीर से निकालने के लिए यज्ञ करना होगा।
मैं यहाँ पर यज्ञ करूँगा और पूर्णाहुति में उस किताब को यज्ञ में डालना होगा। तुम में से किसी को वो किताब मुझको लाकर देनी होगी और प्रकाश के सामने दुर्गा सप्तशती का पाठ करना होगा।लेकिन ध्यान रहे वो कुछ बोलना नही चाहिए उसके मुंह पर पट्टी बांधकर रखना।सब लोग वापिस हवेली पर गए और राज वो किताब लेकर पुजारी जी के पास गया ।पुजारी जी ने यज्ञ शुरू कर दिया ।बाकी सबने प्रकाश को पकड़कर बांध दिया और उसका मुंह भी बांध दिया।फिर जोया ने दुर्गा सप्तशती का पाठ शुरू कर दिया।प्रकाश छटपटाने लगा लेकिन उसका मुंह बंद था वो कुछ बोल भी नहीं सकता था। यज्ञ और दुर्गा सप्तशती के प्रभाव से प्रकाश शांत होने लगा और जब पुजारी जी ने किताब की पूर्णाहुति दी वैसे ही प्रकाश के शरीर से एक रोशनी सी निकली और वो बेहोश हो गया।जब उसको होश आया तो जोया ने उसको सारी बाते बताई।फिर वो शहर चले गए कुछ समय बाद प्रकाश और जोया ने शादी कर ली।
अगर स्टोरी अच्छी लगे तो कॉमेंट और शेयर जरूर करे








Comments

Popular posts from this blog

Story for kids ,story for kids with moral करामाती डमरू in hindi soch

बर्बरीक एक महान योद्धा in Spiritual short story in hindi soch

पिता का बेटे के लिए प्यार Motivational stories in hindi soch