Alan the Future rebuilder the story of past changer si-fi stories in hindi soch

Alan the Future rebuilder the story of past changer si-fi stories in hindi soch

हेलो दोस्तो आपका स्वागत है si-fi stories in hindi soch पर और मैं हु आपका दोस्त मुंगेरी ढालिया।
दोस्तो आज जो मैं ये कहानी लिखरः हु इसको समझने के लिए आपको इस कहानी को दो तीन बार पढ़ना पड़ेगा।
ये एक काल्पनिक कहानी है ।ये आपको एक बार मे समझ नही आएगी जो समझदार है वो इसको एक बार मे ही समझ जायेंगे ।क्योकि ये si-fi story है ।तो चलिए शुरू करते है।
Alan सिल्वेस्टर ये इस स्टोरी का main किरदार है ।

Alan का जन्म-

          Alan का जन्म 2022 में इंडिया में हुआ।उसकी माँ का नाम lusy और उसके पिता का नाम david था ।
हुआ ये की lusy प्रेगनेंट थी और उसका मन इंडिया में खुमने को हुआ उसने अपने पति से कहा कि उसकी इंडिया में घूमना है । उसके पति ने कहा कि तुम्हारा इस हालत में वहाँ घूमने जाना सही नही होगा पर वो नही मानी और डेविड को उसकी बात माननी पड़ी और वो इंडिया में घूमने के लिए निकल पड़े।
वास्तव में उसकी पत्नी बहुत ही धार्मिक थी और अपने बच्चे के जन्म से पहले उसे इंडिया के मंदिर में दर्शन करने जा था ।इसलिए उसने इंडिया जाने को कहा था ।
अब वो भारत पहुंच जाते है ।वे सभी मंदिरों के दर्शन करने लगे।एक बार वे किसी मंदिर के दर्शन करके आ रहे थे कि रास्ते मे उनकी टॅक्सी खराब हो गयी रात का समय था और लूसी को लैबर pain होने लगा ।आसमान में बादलो ने गर्जना शुरू कर दिया ।और फिर लूसी ने एक लड़के को जन्म दिया।
Baby birth
Baby birth

 और लूसी की मौत हो गयी ।डेविड टैक्सी से बाहर हेल्प के लिए निकला और किसी के आने का ििनतजार करने लगा ताकि वो हॉस्पिटल जा सके ।
फिर एक कार वहाँ पर आई उसने कहा कि हमको हॉस्पिटल पहुंचा दो।
उस कार वाले ने डेविड को हॉस्पिटल तक लिफ्ट दी। डेविड अपने पत्नी और बच्चे को अंदर ले गया। और उनको वहाँ पर एडमिट करवाया। डॉक्टर ने कहा कि उनकी पत्नी अब नही रही पर उनका बच्चा अभी ठीक है।
ये सुनकर वो रोने लगता है और इसी बीच कोई आदमी उसके बच्चे को उठाकर ले जाता है ।डेविड ये देख लेता है और उसका पीछा करताहै।डेविड को पीछे आते देख वो भागने लगता है और हॉस्पिटल से बाहर निकल जाता है ।डेविड भी उसका पीछा करता रहता है।
बारिश की वजह से डेविड का पैर फिसल जाता है और उस्का सिर एक पत्थर से टकराता है और वो मर जाता है। वही पर एक पुलिस वाला उसको देख लेता है और उसके पीछे लग जाता है।चोर उस बच्चे को अनाथ आश्रम में छोड़कर भाग जाता है। तो ऐसे हुआ जन्म alan का।
आगे की कहानी अगले पार्ट में।

   

Comments

Popular posts from this blog

Story for kids ,story for kids with moral करामाती डमरू in hindi soch

बर्बरीक एक महान योद्धा in Spiritual short story in hindi soch

पिता का बेटे के लिए प्यार Motivational stories in hindi soch