गहरा प्यार in love stories in hindi soch story in hindi

गहरा प्यार in love stories in hindi soch story in hindi

गहरा प्यार in love stories

गहरा प्यार in love stories

गहरा प्यार in love stories

हेलो दोस्तो आपका स्वागत है love stories in hindi soch में और मैं हु आपका दोस्त मुंगेरी ढालिया।
दोस्तो आज हम एक ऐसी love story पढ़ेंगे।जो बहुत ही अनोखी है जिसमे सिर्फ प्यार ही है। आकर्षण नही ।
तो दोस्तो शरू करते है।
आज मैं जब कॉलेज से बाहर निकला तो मुझे एक आदमी और औरत दिखे। वो औरत थोड़ी पागल सी दिख रही थी ।वो आदमी उसको बहुत ही केअर फूली ले जा रहा था कि बस वो ही उसकी जिंदगी हो मेरे मन मे हुआ कि मैं उनके बारे में पूछू ।मैं उनके पास गया और पूछा कि क्या हुआ तो उस आदमी ने कहा कि ये एक लंबी कहानी है।तुम्हारे पास इतना टाइम नही होगा कि तुम मेरी स्टोरी सुनो।तो मैंने कहा कि मेरे पास बहुत वक्त है और मैने अपने दोस्तों को भी बुला लिया।और उनकी कहानी को सुनने के लिए बैठ गया ।वो बोले कि मेरा नाम सुनील और ये मेरी धर्मपत्नी रानी है ।और ये मेरे दिल की भी रानी है ।ये पहले से ऐसी नही थी एक हादसे ने इसका ये हाल कर दिया।हम दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे ।इसको पेंटिंग्स बनाने का बहुत शौक था।और ये बहुत ही प्यारी पेंटिंग्स बनाती थी।मैं तो इस पर बहुत मरता था।मुझे डांस का बहुत शौक था ।हमारे कॉलेज में एक बार कॉम्पटीशन हुआ ।अलग अलग कटेगरी में मैन डांस में और रानी ने पेंटिंग में पार्ट लिया । मुझे डांस में 1st प्राइस मिला लेकिन वो कॉम्पिटिशन से बाहर हो गयी ।वो बाहर जाकर रोने लगी कि तभी मैं उसके पास गया और उसको बोला की हारजीत तो होता रहती है।बस ये बात मायने रखती है कि हमने हमारा बेस्ट किया है।उसने मुझे बोला कि तुम डांस में 1st आये हो न ।मैने कहा हां।
तब रानी ने मुझको बधाई दी और वह से चली गयी
।आज उसने मुझसे पहली बार हाथ मिलाया।और ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन था ।और मैं पूरे दिन अपने हाथ को देखता रहा और ये एहसास करता रहा कि उसने मज्झे कैसे छुआ था। फिर अगले दिन वो बहुत ही अलग दिख रही थी ।उसके चेहरे पे स्माइल थी और वो सीधा मेरे पास आ गयी और मुझसे पूछा कि कॉफी पीने चले फ्री हो तो ।मेरे मन मे बहुत हलचल होने लगी और मैं वही फ्रिज हो गया उसने जोर से बोला क्या तुम फ्री हो ।मैं अपने ख्वाबो से बाहर निकला।और कहा हाँ मैं फ्री हु और हम कॉफी पीने चले गए ।रानी ने पूछा कि डांस के अलावा और क्या पसन्द है ।
मैने कहा कि तुम पसन्द हो ।फिर उसने हैरानी से कहा क्या।मैने बात बदलते हुए कहा कि मुझको तुम्हारी पेंटिंग बहुत अच्छी लगती है।अच्छा तुमने मेरी पेंटिंग कब देखी  रानी बोली।मैने कहा कि मैं रोज तुमको पेंटिंग्स बनाते देखता हूं।उसके बाद हम फिर हम रोज मिलने लगे और हमारी दोस्ती गहरी होती गयी। फिर एक दिन मैंने डिसाइड किया कि आज मैं रानी को प्रपोज करूँगा।और मैं आज अच्छे से रेडी होकर कॉलेज गया ।और रानी मेरे सामने से आ रही थी।और उसने मुझे कहा कि मुझे आज तुमसे जरूरी बात करनी है ।मैने कहा कि मुझे भी तुमसे कुछ कहना है।है लेकिन पहले तुम कहो।तब रानी बोली कि अगले महीने मेरी शादी तय हो गयी है। बाकी अगले पार्ट में।
दोस्तो आपको मेरा ये पोस्ट पसन्द आये  तो कॉमेंट और शेयर करे
            धन्यवाद

Comments

Popular posts from this blog

Story for kids ,story for kids with moral करामाती डमरू in hindi soch

बर्बरीक एक महान योद्धा in Spiritual short story in hindi soch

पिता का बेटे के लिए प्यार Motivational stories in hindi soch