गहरा प्यार love story in hindisoch part 2

गहरा प्यार love story in hindisoch part 2

गहरा प्यार love story in hindi
गहरा प्यार love story in hindi

गहरा प्यार love story in hindi

दोस्तो आपका स्वागत है love story in hindisoch में और मैं हु आपका दोस्त मुंगेरी ढालिया ।दोस्तो मैने पिछली पोस्ट में एक स्टोरी लिखी थी।उसका नाम था गहरा प्यार आज मैं उस कहानी का आगे का भाग लेकर आया हु।

गहरा प्यार

लेकिन रानी ये बात नही कह पाई की वो भी मुझसे प्यार करती है।और 1 महीने बाद उसकी शादी हो गयी।और वो ससुराल चली गयी मैने रानी को भूलने की बहुत कोशिश की पर उसकी याद मेरे दिल से जाती है नही थी।
इसलिए मैंने उसके याद में शायरी लिखने लग गया ।मैं बस अपनी शायरी में ही खोया रहता था।एक दिन मेरा एक दोस्त मेरे घर आया और उसने कहा कि तुम ये क्या लिखते रहते हो ।और उसने मेरी किताब पढ़ कर अपने पास ही रख ली ।और वहाँ से चला गया ।
दो दिन बाद वो मेरे पास आया और मुझको कहा कि मैंने तुम्हारी डायरी एक डायरेक्टर को दिखाई ।
वो तुमको अपनी फिल्म में गीतकार के तौर पर रखना चाहता है।
मैंने कहा कि मैं सिर्फ दर्द भरी शायरी ही लिखता हूं ।तो मेरा दोस्त बोला कि तुमने प्यार किया था ना ।
अब उस प्यार के लिए तुम गीत लिखना शुरू कर दो मैने कुछ सोचाऔर मान गया।
अब मैं एक गीतकार के तौर पर जाना जाने लगा । एक दिन मैं अपने दोस्त के साथ कही जा रहा था।
 तब मैंने अपनी गाड़ी की खिड़की से बाहर देखा कि तभी मुझको रानी दिखी।
कुछ लोग उसको जबरदस्ती कही ले जा रहे थे।वो बहुत ही चिल्ला रही थी।
मैने अपने ड्राइवर को गाड़ी को रोकने को कहा और मैं रानी के पास गया ।
मुझको देखते ही वो शांत हो गयी और मुझको गले लगा लिया ।मैने उन लोगो से पूछा कि तुम इसको कहाँ ले जा रहे हो ।
तब उन्होंने कहा कि हम इसको पागल खाने ले जा रहे है। मैं बोला क्यो तब उन लोगो ने बताया कि इसके पति के मरने के बाद से ये पागल हो गयी ।
इसलिए हम इसको पागल खाने ले जा रहे है।मैने कहा अब इसको कही लेजाने की जरूरत नही ।और उसको अपने साथ रानी के घर ले गया और उसके मां को कहा कि आप तो इसकी माँ है आप इसको पागलखाने भेजने को क्यो राजी हो गयी।
तब उसकी माँ ने पूछा तुम कोंन हो मैं बोला मैं रानी का दोस्त हु ।
और मैं इसको प्यार करता था ।और रानी भी मुझको प्यार करती थी।
 लेकिन आपने उसकी शादी कही और तय कर दी  थी। इसलिए उसने मुझे मना कर दिया। और आपके चुने लड़के से शादी कर ली ।
क्यो की वो आपकी बहुत इज्जत करती थी।और मैने भी उसके फैसले में उसका साथ दिया।
लेकिन आज ये इसकी क्या हालत हो गयी है।मैंने इसका साथ इसलिए छोड़ा था क्योंकि उसकी खुशी आपकी खुशी में थी। लेकिन आप इसको पागलखाने भेज रहे है।तब उसके माता पिता ने उससे माफी मांगी और कहा कि मुझे तुम्हारे बारे में बताया था।
 पर हमने उसकी बात नही मानी।और उसकी बिना खुशी के उसकी शादी कर दी। इसका पति शराब पीकर इसको बहुत टॉर्चर करता था । और ज्यादा शराब पीने की वजह से उसकी मौत हो गयी।टॉर्चर की वजह से इसकी ये हालत हो गयी है।फिर मैंने कहा कि अब मैं इसके साथ शादी करना चाहता हु।तब रानी के पिता ने कहा कि इस हालत में तुम इससे शादी क्यो करना चाहते हो ।
तब मैंने कहा कि मैं इससे प्यार करता हु।और मैने रानी से शादी कर ली।अब रानी की तबियत में काफी सुधार है।
फिर अपनी कहानी बता कर वो दोनों वहां से चले गए।
दोस्तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी कॉमेंट करे अगर अच्छी लगे तो शेयर करे और मेरे fb पेज को लाइक भी करे।
           धन्यवाद

Comments

Popular posts from this blog

Story for kids ,story for kids with moral करामाती डमरू in hindi soch

बर्बरीक एक महान योद्धा in Spiritual short story in hindi soch

पिता का बेटे के लिए प्यार Motivational stories in hindi soch