एक तरफा प्यार one sided love in love story in hindi soch

एक तरफा प्यार one sided love in love story in hindi soch

एक तरफा प्यार one sided love 

एक तरफा प्यार one sided love
एक तरफा प्यार one sided love  

मेरे एक दोस्त की शादी में मैं और रवि गए थे वहां पर एक लड़की को देखकर हम दोनो उसको दिल दे बैठे । जब मैंने रवि को बताया तो वो बोला कि अरे वो तेरी होने वाली भाभी है ।मैं उसको पसन्द करता हु।तब मैंने कहा तू उसको पसन्द करता है ।तो मैं क्या करूँ मुझे भी वो लड़की बहुत ही पसन्द है ।हम दोनों अपने ख्याली पुलाव एक दूसरे को सुनाते रहे और वो लड़की वहाँ से जाने लगी ।हम दोनों ने बारी बारी उसको पटाने के प्लान बनाया ।पहले रवि उसके पास गया ।और उसको कहा कि क्या हम पहले कभी मिले है। तो उसने कहा नही।फिर धीरे धीरे उसने बात आगे बढ़ानी चालू कर दी ।कुछ देर बाद वहां एक आदमी आया और उस लड़की के साथ बदतमीजी करने लगा।मैं भी वहाँ पहुंच गया और उस आदमी को हम दोनों ने भगा दिया। अब वो हम दोनों को धन्यवाद देने लगी ।कि वहाँ पर एक आदमी और आ गया। उस लड़की ने उसको कहा डार्लिंग आज एक आदमी मेरे साथ बदतमीजी कर रहा था इन दोनों ने मुझे बचाया।और वो उसके साथ चली गयी हमारे सभी अरमानो पर पानी फिर गया और हमारा एकतरफा प्यार एकतरफा ही रह गया ।
दोस्तो आपको ये कहानी कैसे लगी कॉमेंट करे अगर अच्छी लगे तो शेयर करे । और नीचे मेरे फ़ेसबुक पेज को लाइक भी कर दे।
        धन्यवाद


Comments

Popular posts from this blog

Story for kids ,story for kids with moral करामाती डमरू in hindi soch

बर्बरीक एक महान योद्धा in Spiritual short story in hindi soch

पिता का बेटे के लिए प्यार Motivational stories in hindi soch