Halloween's fear night Horror story in hindi soch indian horror story

           Halloween's fear night

Halloween's fear night Horror story in hindi soch indian horror story 
What is Halloween
What is Halloween

Halloween's fear night short horror story indian horror story 
हेलो दोस्तो आपका स्वागत है indian horror story in hindi soch पर अउर मैं हु आपका दोस्त मुंगेरी ढालिया दोस्तो आज Halloween festival है।इसलिए आज मै आपके लिए halloween से रिलेटेड स्टोरी लेकर आया हु।
ये कहानी मिस्टर एंड मिसिज सुरेश की है। जिनको उनके पड़ोसी ने halloween पार्टी के लिए बुलाया था।फिर उसके बाद जो हुआ उसका उनको अंदाजा भी नही था।
Halloween's fear night short horror story indian horror story 
एक बार मिस्टर सुरेश के पड़ोस में एक कपल रहने के लिए आये।मिस्टर सुरेश के परिवार में मिस्टर सुरेश और उनकी पत्नी ये दो ही थे।उनके कोई बच्चा नही था।
मिस्टर सुरेश ने अपने नए पड़ोसियों से पूछा कि उनके घर में कौन कौन है।तब उसने कहा कि मेरे घर में मैं और मेरा बेटा रहता है।
अब वो दोनों अपनी अपनी बातें शेयर करने लगे। की तभी नए पड़ोसी ने कहा कि आज 31 अक्टूबर है और हम 31 अक्टूबर को halloween day सेलिब्रेट करते है। 

Halloween क्या है?

तब सुरेश जी ने पूछा कि ये halloween day क्या है।
तब उनके पड़ोसी ने बताया कि जैसे आप अपनी दिवाली मानते है वैसे हिये हमारा त्योहार है और ये 31 अक्टूबर को मनाया जाता है।
इस दिन सभी अलग अलग तरह की डरावनी पोशाक पहनते है एक दूसरे को गिफ्ट देते है। आप मेरे घर शाम को halloween party में आ जाएंगे तब वह मां जाता है।
क्रमशः

Comments

Popular posts from this blog

Story for kids ,story for kids with moral करामाती डमरू in hindi soch

बर्बरीक एक महान योद्धा in Spiritual short story in hindi soch

पिता का बेटे के लिए प्यार Motivational stories in hindi soch